scriptकोमल के बेटे की हो गई मौत, मजदूरी कर ऐसे भरता था घरवालों का पेट | komal young son death in road accident | Patrika News

कोमल के बेटे की हो गई मौत, मजदूरी कर ऐसे भरता था घरवालों का पेट

locationआजमगढ़Published: Jan 01, 2018 06:39:40 pm

सड़क हादसे में मजदूर की मौत, दो घायल…

komal young son death in road accident

सड़क हादसे में मजदूर की मौत, दो घायल…

आजमगढ़. पूरे प्रदेश में ढंड का कहर जारी है। आलम यह है कि, घने कोहरे के कारण लागातार सड़क हादसे हो रहो हैं। जिले में सोमवार को हुए सड़क हादसों में एक मजदूर की मौत हो गई,जबकि दो लोग गंभीररूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या गांव निवासी राकेश 18 पुत्र कोमल मजदूरी करता था। बताते हैं कि, रविवार की रात कुछ मजदूरों के साथ उसने छत की ढलाई की फिर वहीं रूक गया।
सोमवार की सुबह ढलाई मशीन के साथ वह लौट रहा था। ट्रैक्टर पर उसके साथ कुछ और मजदूर बैठे थे। अभी वे कमतालपुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि, एकाएक राकेश ट्रैक्टर से गिरा और ढलाई मशीन के पहिया के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाइयों में छोटा था।
इसी क्रम में तहबरपुर थाना क्षेत्र के मधसिया गांव निवासी सोनू 18 पुत्र सतिराम सोमवार की पूर्वाह्न करीब 10.30 बजे निजामाबाद की तरफ से बाइक से घर जा रहा था। अभी वह मेढी गांव के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में धक्का मार दिया। गंभीररूप से घायल सोनू को स्थानी लोगों की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
इसी तरह सिधारी थाना क्षेत्र के एकरामपुर निवासी लालबहादुर 50 पुत्र स्व. मोहन किसी काम से सोमवार की सुबह नरौली आया था। दोपहर करीब 12 बजे वह पैदल ही कही जा रहा था तभी पीछे से आयी मारूती कार ने धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो