जर्जर सिनेमा हॉल की दीवार ढही, मजदूर की मौत

जर्जर सिनेमा हॉल की दीवार ढही, मजदूर की मौत

Akhilesh Tripathi | Publish: Sep, 16 2018 09:22:32 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र का मामला

आजमगढ़. अतरौलिया कस्बे में स्थित एक छविगृह की मरम्मत के दौरान रविवार की सुबह दीवार ढहने से मलबे में दबकर अधेड़ मजदूर की मौत हो गई। अतरौलिया कस्बे में स्थित छविगृह विजय पैलेस का इन दिनों मरम्मत कार्य चल रहा है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

 

यह भी पढ़ें:

बलात्कारी बाबा का शिकार हुई महिला ने खून से लिखी सीएम योगी को चिट्ठी, बीजेपी सांसद पर बाबा को संरक्षण देने का आरोप

 

अंबेडकर नगर जिले के जहांगीरगंज थाना अंतर्गत मालपुर ग्राम निवासी 55 वर्षीय रघुराज पुत्र बरसाती का काम कर रहा था। रविवार की सुबह वहां चल रहे मरम्मत कार्य के दौरान जर्जर छविगृह की दीवार अचानक धराशाई हो गई। दीवार के मलबे में दबकर मजदूर रघुराज गंभीर रूप से घायल हो गया। मलबा हटाकर घायल मजदूर को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

घायल की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने घायल मजदूर को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मृतक मजदूर के परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के चार पुत्र व चार पुत्री बताए गए हैं।

 

सीढ़ी से गिरकर घायल वृद्ध ने तोड़ा दम
मकान के प्रथम तल से उतरते समय पैर फिसल जाने से भूतल पर गिरकर घायल हुए वृद्ध की जिला अस्पताल में शनिवार की रात मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अंबेडकर नगर जिले के जैतपुर थाना अंतर्गत वेगी कोल ग्राम निवासी 70 वर्षीय मेवालाल बीते 12 सितंबर को दिन में अपने मकान के प्रथम तल से नीचे उतरते समय सीढ़ी से गिरकर घायल हो गए। परिजनों ने इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचाराधीन वृद्ध ने शनिवार की रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक निसंतान बताया गया है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned