scriptबेटे ने नहीं खुद मकान मालिक पिता ने किराए के लिए की थी पति-पत्नी की हत्या | Landlord murdered husband wife for not paying rent | Patrika News

बेटे ने नहीं खुद मकान मालिक पिता ने किराए के लिए की थी पति-पत्नी की हत्या

locationआजमगढ़Published: May 29, 2020 09:47:11 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर भेजा जेल

murder.jpg

murder

आजमगढ़. शहर कोतवाली क्षेत्र के अतलस टैंक के पास हुई किराएदार दंपति की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। दंपति पर गोली बेटे ने नहीं बल्कि खुद मकान मालिक ने चलाई थी। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि अहरौला थाना क्षेत्र के असिलाई गांव के रहने वाले संजीव सिंह परिवार के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र के अतलस टैंक स्थित बदरका मोहल्ले में राकेश राय के मकान में बतौर किराएदार रहते थे। संजीव ने शहर में ही मोटर पार्ट की दुकान खोल रखी थी। कोरोना संक्रमण के चलते दुकान बंद होने के कारण संजीव आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्होंने मकान का किराया अदा नहीं किया था। किराये के विवाद में संजीव सिंह और उनकी पत्नी साधना सिंह को सोमवार को गोली मार दी गयी थी। उपचार के दौरान पति-पत्नी की मौत हो गयी थी। इस मामले में मकान मालिक राकेश राय के पुत्र पर हत्या का आरोप लगा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।
अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि संजीव सिंह आर्थिक तंगी के शिकार थे जिसके कारण किराया नहीं दे पाए थे। घटना के एक हफ्ते पूर्व उन्होंने अपने आठ वर्षीय पुत्र को गांव भेज दिया था। संजीव व साधना राकेश राय के मकान में ही रूके थे। रविवार की शाम संजीव व राकेश राय में किराये को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद सोमवार की सुबह राकेश राय और उनके बेटे निशित राय ने संजीव से किराए की मांग की। उसी दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश राय ने गोली चला दी जिससे संजीव और पत्नी साधना सिंह दोनों घायल हो गए। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। मकान मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो