scriptभाजपा नेता ने मोबाइल गेम दिखाकर बच्चे के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म | leader Allegedly raped child by Lured mobile Game in UP Azamgarh | Patrika News

भाजपा नेता ने मोबाइल गेम दिखाकर बच्चे के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

locationआजमगढ़Published: Jan 21, 2021 10:57:29 am

जहानागंज थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
पीड़ित ने एसपी से की शिकताय, मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ से जुड़े एक नेता पर गंभीर आरोप लगा है। जहानागंज क्षेत्र के एक किशोर ने एसपी से मिलकर नेता पर आठ साल के बेटे को मोबाइल गेम खलने का लालच देकर अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एसपी कार्यालय पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि उक्त नेता उनके गांव का ही रहने वाला है। नेता ने उनके आठ साल के बच्चे को सोमवार को मोबाइल पर गेम खेलने का लालच दिया। इसके बाद वह बच्चे को अपने साथ घर से कुछ दूरी पर स्थित पोखरे के समीप एक कमरे में ले गया। वहां उसने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

घर पहुंचने पर बच्चे ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग बच्चे को लेकर जहानागंज थाने पर गए लेकिन मामला सत्ता पक्ष के नेता से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि मामले में लीपापोती में जुट गयी।

मजबूर होकर पीड़ित परिवार बच्चे को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा। पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर घटना से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद जहानागंज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए नेता को थाने पर बुलाया भी लेकिन वह नहीं आया। थानाध्यक्ष संदीप यादव ने बताया कि आरोपी एक राजनैतिक दल के अल्पसंख्यक मोर्चा का नेता है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया लेकिन वह नहीं आया। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो