आजमगढ़ की सात सीटों पर प्रत्याशी उतारेगा वामपंथी दल

आजमगढ़ की सात सीटों पर प्रत्याशी उतारेगा वामपंथी दल

जिले की तीन सीटों पर जल्द निर्णय होगा निर्णय- हामिद अली

आजमगढ़. बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आने के बाद वामपंथी दलों ने भी सोमवार को आजमगढ़ की सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। स्थानीय तहसील के अधिवक्ता भवन में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य कमेटी के सदस्य कामरेड हामिद अली एडवोकेट ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि वामपंथी दलों का केवल वामपंथ दलों से ही मोर्चा रहेगा।


आजमगढ़ की दस विधान सभा सीटों पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी सात सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें निजामबाद से जितेंद्रहरि पान्डेय, सगड़ी से का.विक्रांत सिंह, फूलपुर से रामाज्ञा यादव, गोपालपुर से का.इम्तियाज बेग, मुबारकपुर से का.रामहर्ष यादव, अतरौलिया से महाप्रधान का.त्रिलोकीनाथ, मेहनगर विधान सभा से का.रामवृक्ष राम चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा दीदारगंज, लालगंज व सदर सीट से वामपंथी दलों के प्रदेश इकाई के निर्णय पर समर्थन किया जायेगा।


आजमगढ़ में वामदलों के उम्मीदवार
निजामबाद से जितेंद्रहरि पान्डेय
सगड़ी से का.विक्रांत सिंह
फूलपुर से रामाज्ञा यादव
गोपालपुर से का.इम्तियाज बेग
मुबारकपुर से का.रामहर्ष यादव
अतरौलिया से महाप्रधान का.त्रिलोकीनाथ
मेहनगर विधान सभा से का.रामवृक्ष राम चुनाव



खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned