scriptआंदोलन को कुचलने की साजिश कर रही सरकार, लेखपाल देंगे माकूल जवाब | Lekhpal strike continue in Azamgarh | Patrika News

आंदोलन को कुचलने की साजिश कर रही सरकार, लेखपाल देंगे माकूल जवाब

locationआजमगढ़Published: Jul 12, 2018 08:39:08 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की सख्ती के बाद भी जारी है लेखपाल का आंदोलन

लेखपाल धरने को संबोधित करते वक्ता

लेखपाल धरने को संबोधित करते वक्ता

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़. विभिन्न मांगों को लेकर लेखपाल संघ जनपद इकाई द्वारा मुख्यालय पर चलाया जा रहा धरना गुरूवार को भी जारी रहा। इस दौरान सरकार और प्रशासन पर आम आदमी से लड़ाकर आंदोलन को कुचलने की साजिश का आरोप लगाया गया। लेखपालों ने चेतावनी दी कि सरकार मांग मान ले नही तो आंदोलन नहीं रूकेगा और खामियाजा सरकार भुगतेगी।
जिलाध्यक्ष हरिद्वार सिंह पालीवाल ने कहा कि सरकार हमारी मांगों को पूरा करने की बजाय हमारे आंदोलन को कुचलने का प्रयास कर रही है। जिसके क्रम में प्रशासन ने हमारे धरने को विखण्डित करने के लिए धरना स्थल पर समाजवादी पार्टी को सभा करने के लिए अनुमती दे दिया। शासन-प्रशासन आम जनता से हमारा टकराव कराकर आंदोलन से भटकाना चाह रहा है लेकिन लेखपाल संघ प्रशासन को अपने मंसूबों में कामयाब नही होने देगा।
उन्होंने कहा कि हम शासन-प्रशासन की चाल को समझ रहा है लेखपाल उनकी चाल में फंसने वाले नही हैं। दो हजार में दम नही अठ्ठाइस सौ से कम नही का नारा लगाते हुए कहा कि हमारी आठ सूत्रीय जायज मांगे किसी भी किमत पर पूरी होनी चाहिए। जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी हमारा शांतिपूर्ण धरना जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि लेखपाल अब निलंम्बन और अपनी गिरफ्तारी से डरने वाला नही हैं। सरकार की कोई भी सख्ती उनके आंदोलन को खत्म नहीं करा सकती है। धरने के दौरान कई ग्राम प्रधानों ने लेखपालों के समर्थन में मुख्यमत्री को पत्र भी लिखा। धरने की अध्यक्षता बाबूराम बिंद व संचालन तहसील अध्यक्ष रामानुज श्रीवास्तव ने किया।
इस अवसर पर शकील अहमद, लालता प्रसाद यादव, प्रेम प्रकाश, कृष्णकुमार यादव, अंजनि तिवारी, जैनेन्द्र प्रसाद, दिनेश, अमित पाण्डेय, साधना सिंह, सुनीता कुमारी, सरोज दूबे, कविता तिवारी, प्रतिभा यादव, गरिमा सिंह, दीपिका राय, ज्योति तिवारी, अमिता पाण्डेय, शिवानी सिंह, मीना सिंह, बंदना राय, स्नेहा सिंह, उमेश नारायण, लालधर यादव, अजय कुमार सिंह, अनिल सिंह, राजेश सहित आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो