योगी राज में कानून व्यवस्था फेल, आजमगढ़ में दिनदहाडे़ दो लूट

योगी राज में कानून व्यवस्था फेल, आजमगढ़ में दिनदहाडे़ दो लूट

आजमगढ़ के निजामाबाद थाना क्षेत्र की घटना

आजमगढ़. प्रदेश से गुंडाराज को खात्मा का दम भरने वाली योगी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह फेल दिख रही है। खासतौर पर आजमगढ़ में जहां रात में दबंग पुलिस से हाथापाई करते है और दिन में बदमाश ताबड़तोड़ लूट की दो घटनाओं को अंजाम देते है। रहा सवाल पुलिस का तो वह सिर्फ हवा में हाथ पैर मारती नजर आती है।





निजामाबाद थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा निवासी व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश पाठक की पेप्सी  की एजेंसी है। इनका सेल्समैन शुक्रवार को मैजिक वाहन से सप्लाई करके वापस निजामाबाद लौट रहा था कि निजामाबाद-फरिहां मार्ग पर स्थित सहरिया गांव के पास दो सशस्त्र बदमाशों ने ओवरटेक तमंचे से भयभीत कर सेल्समैन व चालक को रोक लिया और वसूली का  लगभग 4500 रूपये लूटकर फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक रमायण सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है इस घटना का शीघ्र पर्दाफाश कर लिया जाएगा।  





बता दें कि आज सुबह बरदह थाना क्षेत्र के सरायमोहन गांव के बादिल बाबा स्थान के समीप बोलेरो सवार सशस्त्रत बदमाशों ने आरटीओ बनकर पिकअप चालक से 26 हजार रूपये नकद व मोबाइल लूट लिया था लेकिन पुलिस किसी भी मामले में सुराग नहीं लगा सकी है। इसके पूर्व गुरूवार की रात महराजगंज क्षेत्र में विवेचना करने पहुंचे थानाध्यक्ष के साथ दबंग आरोपियों ने हाथापाई की थी। ताबड़तोड़ हो रही घटनाएं यह बताने के लिए काफी हैं कि जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned