संविदाकर्मी से बाइक सवारों अपराधियों ने की लूटपाट, क्राइम की अन्य खबरें

संविदाकर्मी से बाइक सवारों अपराधियों ने की लूटपाट, क्राइम की अन्य खबरें

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Apr, 17 2018 07:13:23 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेरेबंदी की लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका ।

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ मंदिर के समीप मंगलवार की रात साइकिल से घर लौट रहे संविदाकर्मी को बाइक सवार दो बदमाशों ने मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीन लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए घेरेबंदी की लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका।


कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर ग्राम निवासी मोती मौर्य विद्युत विभाग में संविदा पर विद्युत ट्रांसफार्मर की मरम्मत का कार्य करते हैं। मंगलवार की रात वह शहर से साइकिल द्वारा अपने घर लौट रहे थे। भंवरनाथ मंदिर के समीप रात करीब आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाश मोती को तीन-चार थप्पड़ मारने के बाद उनकी जेब में मौजूद नकदी व मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए।

 

पीड़ित ने तत्काल इसकी सूचना 100 नंबर डायल कर पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित से बदमाशों की हुलिया पता कर उनकी तलाश में जुटी लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ कंधरापुर थाने में तहरीर दे दी है।


हत्या प्रयास के मामले में दो नामजद
महाराजगंज थाने की पुलिस ने सोमवार की दोपहर क्षेत्र के सिकंदरपुर आईमा गांव में एक युवक पर असलहे से की गई फायरिंग के मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला पंजीकृत किया है।

महाराजगंज क्षेत्र के सिकंदरपुर आईमा ग्राम निवासी पीरमोहम्मद का आरोप है कि मंगलवार की दोपहर करीब 2.30 बजे गांव के बेलाल एवं सलमान ने उसके पुत्र पर रंजिशन असलहे से फायरिंग कर दी। जानलेवा हमले में पीड़ित का पुत्र बाल-बाल बच गया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित किए गए दोनों युवकों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। घटना की जांच उपनिरीक्षक बसंतलाल यादव को सौंपी गई है।


कुर्क की गई फसल काटने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
मेंहनगर थाने में मंगलवार को प्रशासन द्वारा कुर्क की गई फसल को जबरन काट लेने के आरोप में नामजद किए गए चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। मेंहनगर तहसील में कार्यरत लेखपाल चंद्रबली चौहान का आरोप है कि धरनीपुर रानीपुर गांव में तहसील प्रशासन द्वारा खेल के मैदान के नाम आवंटित भूमि पर बोई गई फसल को कुर्क किया गया था। इस बात से बेपरवाह लोगों ने कुर्क की गई फसल को जबरन काट लिया।

लेखपाल की तहरीर पर मंगलवार को धरनीपुर रानीपुर ग्राम निवासी महिला भानमती पत्नी रामअवध सहित चार लोगों के खिलाफ लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Ad Block is Banned