scriptपुलिस विभाग के कर्मचारी के परिवार वालों को बंधक बना लाखों की लूट | Looted millions of family members hostage in azamgarh | Patrika News

पुलिस विभाग के कर्मचारी के परिवार वालों को बंधक बना लाखों की लूट

locationआजमगढ़Published: Apr 07, 2019 10:06:41 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत है तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए है

up news

दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत है तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए है

आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव में रविवार को दिनदहाड़े पुलिस विभाग के एक कर्मचारी के घर में घुसकर बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। बदमाश घर में रखा 70 हजार रुपये नगदी व सोने के जेवर लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत है तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए है।
क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी पतिराम यादव पुत्र स्व. शिव हरख यादव अंबेडकर नगर जिले में पुलिस विभाग में वायरलेस आपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। उनके चाचा रिटायर दारोगा है और उनका भी बगल में ही मकान है। पतिराम की पत्नी चार दिन पूर्व अपने गांव इनारेपुर चली गयी थी जबकि ऊपर कमरे में रह रहे किरायेदार भी अपने बच्चों को छोड़ घर चले गए थे। पतिराम की दो बड़ी पुत्रियां रविवार की सुबह दस बजे घर से शहर दवा लेने के लिए आयी हुई थी। घर पर पतिराम के दादा अपने कमरे में सो रहे थे, जबकि उनके दो बेटा उसी कमरे में बैठकर पढ़ रहे थे। दिन में लगभग ग्यारह बजे तीन-चार की संख्या में बदमाश उनके घर में घुस गए।
जिस कमरे में परिजन व किरायेदार के बच्चे थे उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। तत्पश्चात वे बक्से में रखा 70 हजार रुपये के अलावा सोने की दो सिकड़ी, एक जोड़ा कनफूल समेत अन्य सामान लूट कर फरार हो गए। पतिराम के दादा ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद देख फोन किया। बगल में रह रहे रिटायर दारोगा ने जब दरवाजा खोला तो तब लोगों को लूट की जानकारी हुई। सूचना पाकर पीड़ित गृहस्वामी भी अंबेडकर नगर से घर आ गया। उसने घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सिधारी थाने पर तहरीर दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो