अराजक तत्‍वों ने तोड़ी शिव की प्रतिमा, बिगड़ा माहौल 

अराजक तत्‍वों ने तोड़ी शिव की प्रतिमा, बिगड़ा माहौल 
Lord shiva statue

 शांति में खलल डालने की साजिश,  प्रतिमा की मरम्मत कराकर पुलिस ने शांत कराया मामला

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बे में देव प्रतिमा को खंडित कर अराजकतत्वों ने क्षेत्र की शांति में खलल की कोशिश की। गुरुवार की सुबह इसकी जानकारी होने के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कारीगर से खंडित प्रतिमा की मरम्मत करा कर मामले को शांत कराया।
 


नंदाव कस्बे में लगभग तीन दशक पूर्व देवाधिदेव की विशाल प्रतिमा जन सहयोग से स्थापित की गई थी। बुधवार की रात अराजकतत्वों ने भगवान शिव का त्रिशूल व सर्प को क्षतिग्रस्त कर दिया। गुरुवार की सुबह यह खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह पहली और काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। इसकी सूचना किसी ने मुकामी थाने को दी। 



सूचना पाकर सरायमीर थाना अध्यक्ष रामनरेश यादव मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। लोगों को शांत कराने के लिए एसओ सरायमीर ने जौनपुर जनपद से मूर्ति कारीगर को मौके पर बुलाया। कारीगर द्वारा प्रतिमा की मरम्मत कराई गई। साथ ही एसओ ने इस घृणित कार्य को अंजाम देने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned