scriptफेसबुक पर लाइव जहर खाने वाला प्रेमी युगल मिला जिंदा, 10 महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार | Lover and girlfriend drink poison on Buxar bridge and Facebook live | Patrika News

फेसबुक पर लाइव जहर खाने वाला प्रेमी युगल मिला जिंदा, 10 महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Oct 23, 2021 11:37:03 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

-16 जनवरी को बक्सर पुल पर जहर पीते हुए फेसबुक पर हुए थे लाइव, मौके पर सिर्फ मिली थी बाइक

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. फेसबुक लाइव जहर पीते हुए वीडियो अपलोड कर गायब होने वाले प्रेमी-प्रेमिका को बलिया जिले की पुलिस ने नरहीं थाना क्षेत्र के भरौली पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने 16 जनवरी को बक्सर गंगा पुल पर शीशी से जहर पीते हुए वीडियो बनाकर फेसबुक लाइव के जरिए उसे वायरल कर दिया था। तभी से दोनों की तलाश में पुलिस जुटी थी।

बता दें कि 16 जनवरी को बक्सर गंगा पुल पर प्रेमी युवल पहुंचा था। उन्होंने शीशी से जहर पीते हुए वीडियो बनाकर फेसबुक लाइव के जरिए उसे वायरल कर दिया था। जानकारी होने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां सिर्फ उनकी बाइक बरामद हुई। दोनों गायब थे। उस समय यह मान लिया गया कि शायद दोनों ने जहर पीने के बाद नदी में छलांग लगा दी होगी। काफी प्रयास के बाद भी उनका शव भी नहीं मिला। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

इसी बीच नरहीं पुलिस को शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि जहर पीने का नाटक करने वाला प्रेमी युगल भरौली पुल के पास मौजूद है। इसके बाद उपनिरीक्षक अजय यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को हिरासत में ले लिया। दोनो कल्हड़ियां गांव के रहने वाले बाताए गए हैं।

पुलिस ने प्रेमिका को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। प्रेमी उपेंद्र गोंड ने बताया कि हम लोगों की कोई तलाश नहीं करे इसलिए ऐसा नाटक किया था। वीडियो वायरल करने के बाद वे दिल्ली चले गए थे। कुछ दिन वहां रहने के बाद वाराणसी आकर काम करने लगे। थानाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने बताया कि दोनों के परिवार को बरामदगी की सूचना दे दी गयी है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो