प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस को किया मजबूर, थाने में ही करानी पड़ी शादी

घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने किया दोनों को बरामद।

आजमगढ़. साथ जीने मरने की कसम खाकर दो दिन पहले घर छोड़कर फरार हुए प्रेमी युगल को पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बरामद कर लिया। पर वो किसी कीमत पर अलग होने के लिए तैयार नहीं थे। पुलिस और घरवालों ने काफी समझाया बावजूद इसके जब प्रेमी युगल शादी की जिद पर अड़े रहे तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर दोनों की थाने परिसर में ही शादी करा दी।
अखिलेश यादव को औरंगजेब कहने पर CM योगी के खिलाफ समाजवादी पार्टी का आया बड़ा जवाब

अहरौला थाना क्षेत्र की रहने वाली पूजा (19 वर्ष) पुत्री रामप्रति सरायमीर थाना क्षेत्र के पवई लाडपुर स्थित अपने ननिहाल में रहकर इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच पवई थाना क्षेत्र के ग्राम जल्दीपुर निवासी राणा प्रताप (21 वर्ष) पुत्र जगदम्बा प्रताप से उसको प्रेम हो गया। दो दिन पहले ही प्रेमी युगल घर से फरार हो गए।
शादी के लालच में दगाबाज प्रेमी के हाथों इज्जत गंवा बैठी युवती, थाने पहुंच पुलिस को बतायी पूरी बात

युवती के मामा ने थाना सरायमीर को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने सोमवार की रात दोनों को हिरासत में लेकर थाने आयी। दोनों के अभिभावकों को सूचना दी।
आजादी 70 साल बाद भी नहीं बदली शहर की व्यवस्था, नाले के रूप प्रयोग हो रही आदि गंगा

मंगलवार को दोनों के परिजनों को सूचना देकर पुलिस ने थाने बुलाया। पहले में सुलह समझौते से मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन जब प्रेमी युगल शादी की जिद पर अड़ गए तो दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शादी के लिए राजी कर लिया गया। इसके बाद वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दोनों ने थाने के भीतर स्थित मंदिर पर सात फेरे लिए।
योगी के कैबिनेट मंत्री का बयान, दलितों की बहन बेटी पर बुरी नजर रखने वाले कर रहे SC/ST Act का विरोध

By Ran Vijay Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned