पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर फेरबदल, पांच इंस्पेक्टर व आठ उपनिरीक्षकों का कार्यक्षेत्र बदला

Sarveshwari Mishra

Publish: Oct, 13 2017 07:44:52 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 07:46:38 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर फेरबदल, पांच इंस्पेक्टर व आठ उपनिरीक्षकों का कार्यक्षेत्र बदला

सिधारी थाने पर तैनात रही इंस्पेक्टर सरिता सिंह को कंधरापुर थाना प्रभारी बनाया गया है

आजमगढ़. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए हरसंभव कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में सूबे में पुलिस अधिकारियों के स्थान्तरण के साथ ही जिले में बड़ा फेरबदल करते हुए योगी सरकार ने एक बार फिर बड़े पैमाने पर फेरबदल किया है।

 


बतादें कि गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कैंप कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार सिधारी थाने पर तैनात रही इंस्पेक्टर सरिता सिंह को कंधरापुर थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं कंधरापुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मेहनाजपुर के प्रभारी बना दिया गया है। मेहनाजपुर के थाना प्रभारी रहे कृष्णमोहन सिंह को तरवां थाने का प्रभार सौंपा गया है। वहीं तरवां थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव को थाना पवई का कार्य-भार सौंप दिया गया है। जबकि रानी की सराय थानाध्यक्ष गिरीशचंद्र सेठ को वाचक पुलिस अधीक्षक का प्रभार सौंपा गया है और जन शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात इंस्पेक्टर राजकुमार को रानी की सराय थाने का प्रभारी बना दिया गया है।

 


पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी रहे नागेश उपाध्याय को सिधारी थानाध्यक्ष नियुक्त किया गया है, तो जहानागंज के थाना प्रभारी रुपेश कुमार सिंह को कोतवाली देवगांव का प्रभार सौंप दिया गया है। जबकि वहां तैनात रहे कुमुद शेखर सिंह जहानागंज थानाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं।

 

 

पुलिस अधीक्षक के वाचक रहे सुरेंद्र कुमार वर्मा को एसपी का जनसंपर्क अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है। जबकि पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक घनश्याम यादव जनशिकायत प्रकोष्ठ के प्रभारी बना दिए गये हैं। बरदह थाने पर तैनात उपनिरीक्षक विनोद कुमार सोनकर को तरवां थाना भेजा गया है, जबकि पवई थाने पर तैनात रहे राकेश कुमार सिंह को मेंहनगर क्षेत्र के सिंहपुर चौकी का प्रभार सौंपा गया है।

 

(जिले की अन्य खबर)

फटकार से नाराज किशोरवय छात्र ने लगाई फांसी
आजमगढ़ विद्यालय में की गई उदंडता की शिकायत परिजनों से किए जाने पर घर पर बलिदान से सुखदेव किशोर का छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली वार्ड में गुरुवार की शाम हुई बताई गई है।
नरौली वार्ड निवासी कमलेश यादव का 13 वर्षीय पुत्र गोलू क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में कक्षा आठ का छात्र था विद्यालय में गोलू द्वारा की गई शरारत की शिकायत शिक्षकों द्वारा गुरुवार को उसके परिजनों से की गई विद्यालय की छुट्टी होने पर छात्र जब घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे कड़ी फटकार लगाई इस बात से शुद्ध होकर गोलू ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया मृतक छात्र तीन भाइयों में मंझला था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned