फेसबुक पर किया अभद्र टिप्पणी तो महिला ने थानेदार के सामने युवक का जड़ा थप्पड़

आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाने का मामला, वीडियो वायरल

पुलिस ने कहा, एक हफ्ते पुरानी घटना जेल जा चुका है युवक

आजमगढ़. बिलरियागंज थाने में एक सनसनीखेज वाकया सामने आया है। फेसबुक पर अवैध टिप्पणी व छींटाकशी ने नाराज एक युवती का थाने में आरोपी युवक से आमना-सामना हुआ तो उसने गुस्से में थानेदार के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया। इसी दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना ली और वीडियो का वायरल कर दिया। उक्त वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं पुलिस का दावा है कि घटना एक सप्ताह पुरानी है। आरोपी युवक को जेल भेजा जा चुका है।

बताते हैं कि रौनापार थाना क्षेत्र की एक युवती ने बिलरियागंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी अनिल कुमार के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी।

युवती का आरोप था कि युवक ने फेसबुक आइडी से उसका फोटो निकालकर उसे पोस्ट कर अभद्र टिप्पणी की है। 19 अक्टूबर को उसने रास्ते में उसके साथ छेड़खानी भी की थी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने 20 अक्टूबर को आरोपी युवक को थाने बुला लिया था। उसी दौरान युवती भी मुकदमा दर्ज कराने बिलरियागंज थाने पहुंच गयी। आरोपी को देख युवती ने आपा खो दिया और थानेदान के सामने ही उसे थप्पड़ जड़ दिया।

इसी दौरान किसी ने युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में चर्चा का दौरान शुरू हो गया। इस मामले में बिलरियागंज थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो उसी दौर का है, जब युवती थाने पर एफआइआर दर्ज कराने के लिए आई थी। आरोपी युवक को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned