scriptअजमतगढ़ निवासी व्यक्ति की मुम्बई में गोली मार कर हत्या, परिवार में कोहराम | man dead by gun shot in mumbai | Patrika News

अजमतगढ़ निवासी व्यक्ति की मुम्बई में गोली मार कर हत्या, परिवार में कोहराम

locationआजमगढ़Published: Feb 08, 2018 11:58:37 am

Submitted by:

Sunil Yadav

मुम्बई के खार में रहकर किया था लांड्री की दुकान

अजमतगढ़ निवासी व्यक्ति की मुम्बई में गोली मार कर हत्या, परिवार में कोहराम

अजमतगढ़ निवासी व्यक्ति की मुम्बई में गोली मार कर हत्या, परिवार में कोहराम

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अजमतगढ़ वार्ड नंबर 08 इंदिरा नगर निवासी महेंद्र कनौजिया पुत्र स्वर्गीय छेदीलाल कनौजिया की मुंबई के बेलापुर खार थाना खार में लांड्री की दुकान थी । जंहा वह लगभग 9 साल से रहकर रोजी-रोटी में लगा हुआ था। 6 फरवरी को शाम लगभग 7:00 बजे अज्ञात बदमाशों द्वारा दुकान पर ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। खबर मिलने पर पूरे परिवार और बस्ती में शोक की लहर है।मृतक अपने तीन बहनों और पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था और काफी मिलनसार व्यक्ति था।

लगभग 20 वर्ष पहले मृतक की शादी कौशल्या से हुई थी। इनके पास एक लड़का एक लड़की है जिनका नाम काजल 12 साल,अंचल 06 साल। उसके पत्नी और बच्चे घर पर ही रहते थे। वह बहन की शादी में अभी दो माह पूर्व घर आया था और शादी बीतने के बाद मुबई चला गया था। दो बड़े भाई जोगेंद्र और गोबिंद मुम्बई में ही रहकर कारोबार कर रहे थे। गोली मारकर हत्या की खबर जैसे ही घर आई परिवार में कोहराम मच गया।
लॉड्री में आग लगाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित पहुंचा एसपी दरबार
प्रार्थना पत्र सौंप मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की किया मांग


आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर मुहल्ले में लॉड्री की दुकान में लगी आग के मामले को लेकर पीड़ित दुकानदार ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपा। उसने मकान मालिक पर दुकान में आग लगाये जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किये जाने की मांग किया।

पुलिस अधीक्षक को दिये गये शिकायती पत्र में पीड़ित चन्द्रकेश कन्नौजिया ने बताया कि वह कपड़ा धोने का काम करता है और हरबंशपुर मुहल्ले में उसकी किराये के मकान में लॉड्री की दूकान है। मकान मालिक बार-बार दुकान को खाली करने की धमकी दे रहे हैं जबकि दुकान का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उसने मकान मालिक पर आरोप लगाया कि द्वेष की भावना से उन्होंने 5 फरवरी की रात दुकान में आग लगा दिया जिससे दुकान में रखा नगदी समेत ग्राहकों का करीब पांच लाख का कपड़ा जल कर राख हो गयां। पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए पीड़ित ने मांग किया कि घटना की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो