ईंधन गैस सिलेंडर अग्निकांड में झुलसे खलासी ने तोड़ा दम, क्राइम की अन्य खबरें

ईंधन गैस सिलेंडर अग्निकांड में झुलसे खलासी ने तोड़ा दम, क्राइम की अन्य खबरें

Sunil Yadav | Publish: Sep, 07 2018 12:50:12 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

बीते 10 अगस्त की रात बरदह बाजार के पास हुआ था हादसा

आजमगढ़. बरदह बाजार के पास बीते 10 अगस्त को गैस सिलेंडर लदे ट्रक में लगी आग के चलते झुलसे खलासी ने बुधवार की शाम दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग पर बरदह बाजार स्थित दलित बस्ती के पास बीते दस अगस्त की रात ईंधन गैस सिलेंडर लदे ट्रक व डीसीएम की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद गैस सिलेंडरों में आग लग गई। इस घटना में इंधन गैस सिलेंडर लदे ट्रक के चालक व खलासी सहित कई लोग झुलसे और जख्मी हुए थे। इस हादसे में गंभीर रूप से झुलसे चालक व खलासी को ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। खलासी की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचाराधीन खलासी ने सोमवार की शाम दम तोड़ दिया।

मृतक ज्वाला चौहान (30) पुत्र सुदर्शन कुशीनगर जनपद के पडरौना थाना अंतर्गत धौरहरा गांव का रहने वाला था। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्री बताए गए हैं। इस हादसे में घायल हुए लोग अभी उपचाराधीन हैं। घायलों में सिलेंडर लदे ट्रक का चालक राजेश चौहान (45) निवासी जंगल बकुलहा बाड़ीटोला, पडरौना, जिला कुशीनगर, डीसीएम ट्रक चालक देवेंद्र राजभर (40) ग्राम रसूलपुर, व खलासी अतीक अहमद (26) ग्राम हमीरपुर थाना घोसी, जिला मऊ के साथ ही स्थानीय निवासी अजय सरोज (26) और अनीता (30) पत्नी भरत यादव बताए गए हैं।


संदिग्ध हाल में सेवानिवृत्त लाइनमैन की मौत


आजमगढ़. भतीजे के साथ बाइक से नकदी निकालने बैंक जा रहे 75 वर्षीय सेवानिवृत्त लाइनमैन की रास्ते में संदिग्ध हाल में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना गुरुवार को दिन में हुई बताई गई है।


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अचलपार कोढ़वा ग्राम निवासी 75 वर्षीय रामबदन यादव विद्युत विभाग में लाइनमैन पद से सेवानिवृत्त हुए थे। उनका बैंक खाता जिला मुख्यालय पर विकास भवन स्थित बैंक में था। गुरुवार को दिन में अपने पेंशन की रकम निकालने के लिए रामबदन यादव अपने रिश्ते के भतीजे सुरेंद्र के साथ बाइक से शहर स्थित बैंक जा रहे थे। रास्ते में मोहब्बतपुर गांव के पास दिन के करीब 12 बजे वह मुख्य सड़क से लगभग 700 मीटर दूर गन्ने के खेत में अचेत हालत में उन्हें देखा गया। मुंह से झाग निकलते देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साथ रहे भतीजे से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। भतीजे के अनुसार बैंक जाते समय रास्ते में उन्हें दिल का दौरा पड़ा। पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के एक पुत्र बताया गया है।

सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत, नाती के साथ बेटी के घर जा रही थी मृतका


आजमगढ़. नाती के साथ बाइक पर बैठकर अपनी दूसरी बेटी के घर जा रही 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना अतरौलिया थाना क्षेत्र के अतरैठ बाजार के पास बुधवार की दोपहर हुई।


कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रतनावें ग्राम निवासी 60 वर्षीय लुखुरी देवी पत्नी बखेडू राम की दो बेटियां कप्तानगंज क्षेत्र में ब्याही हैं। कुछ दिनों पूर्व वह हुसेपुर गांव निवासी बेटी के घर गई थी। बुधवार को दिन में वह अपने नाती प्रमोद के साथ क्षेत्र के लखनपुर गांव निवासी अपने दूसरी बेटी के घर बाइक पर बैठकर जा रही थी। रास्ते में अतरैठ बाजार के पास तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आ जाने से बाइक पर बैठी वृद्ध महिला घायल हो गई। ईलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मृतका के एक पुत्र व दो पुत्रियां बताए गए हैं।

By- रणविजय सिंह

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned