पत्नी से विवाद के बाद युवक ने खाया जहर, अस्पताल परिसर में पड़ी मिली लाश

शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी में भाई के साथ रहता था युवक

गोवा में रहकर नौकरी करता था मृतक, बहन के देवर के दशवां में शामिल होने के लिए आया था घर

आजमगढ़. शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी मोहल्ला में भाई के घर रह रहे युवक ने पत्नी से आए दिन हो रहे विवाद से तंग आकर जहर खा लिया। उसकी लाश हर्रा की चुंगी स्थित एक निजी अस्पताल परिसर में पाई गयी। अस्पताल परिसर में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट के साथ ही शीशी में रखा सल्फास भी बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के पठखौली गांव निवासी जुगनू वर्मा 35 पुत्र ज्ञानचंद वर्मा गोवा में रहकर मजदूरी करता था। हाल में उसकी बहने के देवर की मौत हो गयी थी। दीदारगंज थाना क्षेत्र में ब्याही उनके बहन के देवर का एक अक्टूबर को दसवां था, जिसमें शामिल होने के लिए जुगनू घर आया था।

परिजनों के मुताबिक 2 अक्टूबर को वह घर न जाकर हर्रा की चुंगी मोहल्ला में रह रहे अपने भाई भाटे के घर पत्नी के साथ रूक गया। इसके बाद वह यहीं रहने लगा।

जुगनू का पत्नी से किसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। शनिवार की रात भी दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद वह घर से निकल गया। रविवार की सुबह भाई के घर के सामने स्थित नेत्र मंदिर अस्पताल परिसर में उनकी लाश मिली। अस्पताल परिसर में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ के साथ ही शहर कोतवाल व चैकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शहर कोतवाल केके गुप्ता ने बताया कि युवक ने पत्नी से आये दिन हो रहे विवाद से क्षुब्ध होकर आत्महत्या की है। संभवतः उसने सल्फास खाया था। कारण कि लाश के पास सल्फास की डिब्बी और सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में अपनी संपत्ति दोनों बच्चों के नाम करने की बात कही है। यह भी लिखा है कि उनकी मौत में भाइयों का कोई दोष नहीं है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned