scriptमायके से नहीं लौटी पत्नी ने तो पति ने उठाया खौफनाक कदम | Man hang himself due to wife not come from mayka | Patrika News

मायके से नहीं लौटी पत्नी ने तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

locationआजमगढ़Published: Mar 08, 2021 09:27:28 pm

-पत्नी के न आने से लंबे समय से तनाव में था युवक
-मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती मोहल्ले की घटना

थाना मुबारकपुर

थाना मुबारकपुर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पत्नी के मायके से वापस न लौटने से व्यथित मुबारकपुर कस्बा के पुरानी बस्ती मोहल्ला में एक युवक ने सोमवार की सुबह घर के भीतर गमछा के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा के पुरानी बस्ती मोहल्ला निवासी राम प्रवेश राम 30 पुत्र लौटन के परिवार के लोग सोमवार की सुबह पड़ोस में एक शोक कार्यक्रम में गए थे। राम प्रवेश घर पर अकेला था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब परिवार के लोग वापस लौटे तो घर के भीतर कमरे में गमछा के सहारे राम प्रवेश का शव लटकता देख सन्न रह गए।

परिजनों की चीख पुकार सुनकर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि रामप्रवेश की पत्नी छह माह से मायके गई है। राम प्रवेश उसे लाने के लिए कई बार ससुराल गया लेकिन वह वापस नहीं लौटी। पत्नी से विवाद के कारण वह तनाव में था।

पत्नी को लाने का बार-बार प्रयास कर रहा था। सोमवार की सुबह उसने फांसी लगाकर जान दे दी। रामप्रवेश को एक पुत्र बताया गया है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र मिश्र का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो