बिहार मौर्य एक्सप्रेस हादसे में आजमगढ़ के व्यक्ति की मौत, अंतिम यात्रा में बदली धार्मिक यात्रा

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 15 Apr 2018, 12:00 AM IST

Azamgarh, Uttar Pradesh, India

मौर्य एक्सप्रेस हादसा

1/3

परिवार के साथ बैद्यनाथ धाम से वापस लौट रहे मुखिया की बिहार रेल हादसे में मौत।

आजमगढ़। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर निकले व्यवसायी की शनिवार की भोर में बिहार प्रांत के लखीसराय जिले में हुए रेल हादसे में मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो अन्य यात्री घायल हो गए। मृत व्यवसायी शहर के मातबरगंज मोहल्ले का निवासी था। मौत की सूचना पाकर मृतक के परिजन मौके के लिए रवाना हो गए हैं।


शहर के मातबरगंज मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय मंगल सेठ पुत्र स्व. मुन्नीलाल सेठ परिवार की आजीविका चलाने के लिए घड़ियों की बिक्री व मरम्मत का व्यवसाय करता था। तीन दिन पूर्व वह अपनी पत्नी, दो बेटियों व अन्य लोगों के साथ झारखंड प्रांत के देवघर जिले में स्थित बैद्यनाथ धाम यात्रा के लिए रवाना हुआ था। धार्मिक यात्रा पूरी कर सभी लोग रेल मार्ग से वापस घर लौट रहे थे।

 

शुक्रवार की भोर में बिहार प्रांत के लखीसराय जिले में हुए रेल हादसे में व्यवसायी मंगल सेठ की मौत हो गई, जबकि दो अन्य रेल यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मृतक के साथ रहे लोगों द्वारा उनके परिवार वालों को दी गई। सूचना पाते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन परिजन व रिश्तेदार दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
by Ran Vijay Singh

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned