scriptधार्मिक कार्यक्रम में आयी 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो | Man raped minor in a religious program | Patrika News

धार्मिक कार्यक्रम में आयी 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

locationआजमगढ़Published: Jul 23, 2020 09:18:03 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हाल में रिश्तेदार को अश्लील फोटो भेजने के बाद हुआ खुलासा, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार.

आजमगढ़. धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुई मुबारकपुर थाना क्षेत्र की 11 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक ने अपने ही घर में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया फिर उसे ब्लैकमेल कर हवस का शिकार बनाता रहा। चार दिन पूर्व मामले का खुलासा तब हुआ तब आरोपी ने वीडियो से फोटो जनरेट कर उसके रिश्तेदार को भेज दिया। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने 20 जुलाई को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बता दें कि 20 जुलाई को पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि पड़ोस का रहने वाला सवाब अली पुत्र इमरान अली ने जुलाई 2019 में अपने घर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के पश्चात उसकी नाबालिग पुत्री को रोककर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसी वीडियो को दिखा कर उसे साल भर से परेशान करता था। डर व शर्म के चलते किशोरी ने न तो विरोध किया और ना ही परिजनों को इसकी जानकारी दी और आरोपी अपनी हवस मिटाता रहा।
पीड़ित किशोरी जब भी विरोध करती आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे शांत करा देता। हाल में आरोपी ने उसी अश्लील वीडियो की फोटो बना कर किशोरी को डराने के लिए परिवार के एक व्यक्ति की मोबाइल पर भेज दिया। इसके बाद बात खुल गई। सारा मामला समझने के बाद जब परिवार के लोगों ने पीड़ित से बात की तो उसने पूरी हकीकत बयां कर दी। इसके बाद पीड़ित के पिता ने 20 जुलाई 2020 को मुबारकपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी कि गुरूवार को पता चला कि सवाब कहीं भागने के लिए रोडवेज मुबारकपुर में वाहन की प्रतीक्षा कर रहा है। इसके बाद थानाध्यक्ष मुबारकपुर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिस मोबाइल से नाबालिग की वीडियो बनाई थी, वह भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो