scriptससुराल आए शौहर ने पहले पत्नी को पीटा फिर कहा तलाक, तलाक, तलाक | Man recite Talaq to his wife and Beat up brutally | Patrika News

ससुराल आए शौहर ने पहले पत्नी को पीटा फिर कहा तलाक, तलाक, तलाक

locationआजमगढ़Published: Oct 12, 2020 08:04:10 pm

शादी के बाद से ही ससुरालवाले करते थे दहेज की मांग
जमीन बेंचकर महिला के पिता ने दिया था चार लाख, फिर भी नहीं बंद हुआ उत्पीड़न

azamgarh craim

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़. जीयनुपर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद में ससुराल आए शौहर ने पहले पत्नी को बुरी तरह पीटा फिर उसे तलाक दे दिया। तलाक की वजह दहेज न मिलना बताया जा रहा है। पीड़िता ने इस मामले में जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


जीयनुपर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद निवासी मोहम्मद ने अपनी पुत्री रूबीना की शादी दो साल पूर्व मुबारकपुर थाना क्षेत्र के असाउर गांव निवासी आजम पुत्र मुख्तार के साथ किया था। दोनों का 11 माह का बेटा है। रूबीना के मुताबिक शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते है। उत्पीड़न ज्यादा बढ़ा तो उसके पिता ने जमीन बेच कर चार लाख रूपये ससुराल वालों को दिए।

इसके बाद भी ससुरालवालों की डिमांड कम नहीं हुई। आये दिन उसे दहेज में रूपये लाने के लिए मारा पीटा जाता था। मजबूर होकर वह मायके चली आयी। इसी बीच सोमवार की सुबह नौ बजे उसका पति आजम अपनी ससुराल अंजान शहीद आया।


आते ही उसने विवाद शुरू कर दिया। जब रूबीना ने प्रतिरोध किया तो वह उसे मारने पीटने लगा। गांव के लोगों ने बीच बचाव किया तो आजम ने उसे तलाक दे दिया। इस मामले में पीड़िता ने जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी है लेकिन अब तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। जीयनुपर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता ने पति के विरूद्ध तीन तलाक से संबंधित तहरीर दी है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो