आजमगढ़: जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

आजमगढ़: जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

Sujeet Verma | Publish: Dec, 08 2015 08:19:00 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार हैं।

आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अहरौला थानाक्षेत्र में सोमवार को युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक के हाथ में लगी। उसे आनन-फानन में भर्ती में अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गया है। बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद की वजह से यह घटना हुई है।

मामला अहरौला थानाक्षेत्र के लेदौरा गांव का है। यहां चंद्रेश कुमार का पट्टीदारों से जमीन को लेकर कई बार झगड़ा हुआ। दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से तनाव चल रहा था। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को चंद्रेश किसी काम से घर निकल रहा था। इस दौरान पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घरवालों ने आनन-फानन चंद्रेश को जिला अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टर चंद्रेश की हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। परिजनों का आरोप है कि भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर गोली मारी गई है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned