आजमगढ़ : युवक की गला रेतकर हत्या, मचा हडक़म्प

आजमगढ़ : युवक की गला रेतकर हत्या, मचा हडक़म्प
Attempt to murder

up online | Publish: Sep, 26 2015 12:31:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

अतरौलिया थाना क्षेत्र पटाधन गांव के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हडक़म्प मच गया

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र पटाधन गांव के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हडक़म्प मच गया। शव क्षत-विक्षत हो जाने के कारण मृतक की जानकारी नहीं हो सकी। मौके पर डाग स्क्वाड टीम को भी बुलाया गया, लेकिन उसके बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

पटाधन गांव के राजस्व गांव भुआपुर स्थित बाग से उठ रही दुर्गंध के कारण स्थानीय चरवाहों का ध्यान उस ओर गया। मौके पर जुटे लोग बाग में क्षत-विक्षत हालत में पड़े शव को देख दंग रह गए। मृतक का गला रेता गया था। अंदाजा लगाया गया कि मृतक की हत्या कर शव को कई दिनों पहले फेंका गया है। सूचना पाकर सीओ बूढऩपुर राधेश्याम कौल व स्थानीय थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे। जिला मुख्यालय से बुलाए गए डाग स्क्वायड टीम से कोई मदद नहीं मिल सकी। घटना की छानबीन में पुलिस जुटी है। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा रही। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned