scriptराजनीति में नहीं चलता दो और दो चार का फार्मूला: मनोज सिन्हा | manoj sinha on political issue in up | Patrika News

राजनीति में नहीं चलता दो और दो चार का फार्मूला: मनोज सिन्हा

locationआजमगढ़Published: Oct 25, 2019 09:04:19 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

निजीकरण में विश्वास नहीं रखती मोदी सरकार, विपक्ष खड़ा कर रहा प्रोबगंडा

चुनावी परिणाम से झारखंड भाजपा में मायूसी, विपक्षी नेताओं ने बोला हमला

चुनावी परिणाम से झारखंड भाजपा में मायूसी, विपक्षी नेताओं ने बोला हमला

आजमगढ़. भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व रेल राज्य मंत्री मनोज सिंह ने शुक्रवार को जहां विपक्ष पर खुलकर हमला बोला वहीं दावा किया कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी फिर प्रचंड बहुमता हासिल करेगी।
एक निजी अस्पताल के उद्घाटन में पहुंचे मनोज सिन्हां ने कहा कि बीजेपी के प्रति जनता का विश्वास तेजी से बढ़ा है। महाराष्ट्र में हमने पूर्ण बहुमत हासिल किया तो हरियाणा में बहुमत के काफी करीब है। दोनों राज्यों में पिछले विधनसभा चुनाव की अपेक्षा हमारा मत प्रतिशत बढ़ा है। राज्य स्तरीय चुनाव मे कभी कभी सीटें इसलिए कम हो जाती है कि स्थानीय स्तर पर कोई जनता के बीच लोकप्रिय प्रत्याशी मैदान में आ जाता है।
न्होंने कहा कि यूपी में हमने 11 में से 8 सीटें हासिल की है। एक सीट कम होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कभी कभी जब चतुष्कोणीय मुकाबला हो अथवा ज्यादा प्रत्याशी मैदान में हो तो एकाध सीट पर असर पड़ता है और मत प्रतिशत भी घट जाता है लेकिन 2022 के आम चुनाव में हम फिर यूपी में प्रचंड बहुमत हासिल करेंगें। बाकी दलों की अपेक्षा यूपी में बीजेपी का जनाधार काफी अधिक है। उन्होंने कहा कि राजनीति में अंकगणित का फार्मूला दो और दो चार लागू नहीं होता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो