हादसों का शिकार हुआ आजमगढ़, एक की की मौत कई घाय़ल 

हादसों का शिकार हुआ आजमगढ़, एक की की मौत कई घाय़ल 

जिले में दो स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटना में 

आजमगढ़. जिले में दो स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटना में घायल युवक सहित दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिलरियागंज थाना क्षेत्र के जलालपुर गोरिया गांव के समीप  दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बाइक पर सवार वृद्ध घायल हो गया। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचाराधीन सत्यदेव (78) पुत्र सदाफल क्षेत्र के खानपुर भगतपट्टी गांव का निवासी है। दुर्घटना के वक्त वह अपने पुत्र राजू के साथ बाइक पर बैठकर रिश्तेदारी जा रहा था।


 
इसी क्रम में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोयलसा गांव के पास गुरुवार की देरशाम करीब आठ बजे बाइक की चपेट में आ जाने से साइकिल सवार व्यवसायी घायल हो गया। क्षेत्र के रानीपुर ग्राम निवासी अंकित (20) पुत्र अरविंद राजभर किराने की दुकान करता है। गुरुवार की शाम वह व्यापार से संबंधित सामान खरीद कर साइकिल से घर लौट रहा था। उसी दौरान बाइक की चपेट में आ जाने से वह घायल हो गया। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
 
 
विद्युत पोल पर चढ़ा लाइनमैन करंट की चपेट में आकर झुलसा

निजामाबाद थाना क्षेत्र के रेवड़ा गांव में शुक्रवार की सुबह विद्युत खंभे पर चढ़कर तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आ जाने से संविदा लाइनमैन झुलस गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
 
निजामाबाद क्षेत्र के मोहनाठ ग्राम निवासी विजय प्रताप उर्फ मुन्ना (28) पुत्र बरखू राम गत पांच वर्षों से विद्युत विभाग में संविदा लाइनमैन पद पर कार्यरत है। शुक्रवार की सुबह वह क्षेत्र के रेवड़ा गांव में विद्युत खंभे पर चढ़कर तार जोड़ रहा था। उसी दौरान करंट की चपेट में आ जाने से वह खंभे से गिरा और घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।
 
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned