योगी की मुसीबत बढ़ा रहा बीजेपी का सबसे बड़ा वोट बैंक, लालटेन लेकर किया प्रदर्शन

योगी की मुसीबत बढ़ा रहा बीजेपी का सबसे बड़ा वोट बैंक, लालटेन लेकर किया प्रदर्शन
प्रदर्शन

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 14 Sep 2019, 07:07:22 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

बिजली की बढ़ी हुई दर को बनाया है मुद्दा, दरें कम न होने पर कनेक्शन कटवाने की चेतावनी।

आजमगढ़. बीजेपी का सबसे बड़ा वोट बैंक व्यवसायी ही भाजपा से नाराज होता दिख रहा है। बिजली की बढ़ी दर से नाराज अहरौला ब्लाक के बस्ती भुजबल के कारोबारियों ने शुक्रवार को स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर दिन में लालटेन लेकर प्रदर्शन किया। विद्युत दर कम न होने पर लोगो नें विद्युत कनेक्शन कटवाने की चेतावनी दी।


स्थानीय लोगों ने कहा कि सरकार द्वारा मनमाने ढंग से लगातार बढ़ाई जा रही बिजली बिल सबके लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। बार-बार बिजली बिल की बढ़ोतरी से कारोबारी के साथ ही आम आदमी किसान, गरीब सभी प्रभावित है। सरकार अपना राजस्व बढ़ाने के लिए आम आदमी का खुलेआम शोषण कर रही है। अब एक बार फिर बिजली की दर बढ़ाकर आम जनता पर बोझ डाला जा रहा है। इससे किसानों व ग्रामीणों की समस्या बढ़ती जा रही है।


ग्रामीणो ने कहा कि क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। आठ से दस घंटे से अधिक बिजली नहीं मिल रहीं है जबकि बिल में बेतहासा बढ़ोत्तरी हो रही है। आखिर आम आदमी कहां से इतना धन लाएगा। इसलिए अगर सरकार बिजली का बिल कम नहीं करती है तो हम अपना कनेक्शन कटवा देंगे। इस मौके पर भ्रष्टाचार निवारण मंच के लक्ष्मी चैबे, चंद्रभूषण उपाध्याय, मेवालाल सोनी, राधेश्याम भारती, सुरेंद्र, प्रमोद मोदनवाल, डबलू चैबे उपस्थित थे।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned