समाजवादी पार्टी ने शिविर लगाकर 175 लोगों को बनाया सदस्‍य

समाजवादी पार्टी ने शिविर लगाकर 175 लोगों को बनाया सदस्‍य
Sp membership campaign

विधान सभा क्षेत्र मुबारकपुर में शिविर का किया गया आयोजन

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी की चल रहा सदस्यता अभियान के अन्तर्गत विधान सभा क्षेत्र मुबारकपुर के गांछा गांव में जिला पंचायत सदस्य के ततवाधान में कैम्प लगाकर 175 लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई गई।

 

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार की नीतियों से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है। चारों ओर अराजकता का माहौल है, गुंडे और अपराधियों पर कोई कानूनी कार्रवाही नहीं हो रही है, जिससे गुण्डों, बदमाशों, बलात्कारियों के हौसले बुलंद हैं तो समाज के सीधे साधे लोगों का जीना मुहाल हो गया है। इससे लोग अब समाजवादी पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं और तेजी से समाजवादी पार्टी से जुट रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
यूपी के इस जिले में अराजक तत्वों ने तोड़ी भगवान शिव की प्रतिमा, बिगड़ा माहौल

 

इस अवसर पर ग्राम प्रधान राम प्रकाश यादव, प्रहलाद यादव, रेयाज खां, अंसारी, राजेश यादव, तेजु गोंड, रामदास यादव नईमुल्लाह, हेमंत यादव, सुदर्शन यादव, अश्विनी कुमार आदि लोग मौजूद रहे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned