फांसी लगाकर विवाहिता ने की आत्महत्या

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के फिरोजाबाद गांव में बुधवार की रात को एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Devesh Singh

Published: 03 Jan 2019, 06:32 PM IST

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के फिरोजाबाद गांव में बुधवार की रात को एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और घटना की छानबीन शुरू कर दी। वहीं परिजनों के चीख-पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है।
मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के सिकठिया गांव निवासी शिवजोर यादव की 22 वर्षीय पुत्री गुंजा देवी की शादी दिसंबर 2016 में फिरोजाबाद गांव निवासी हरिपाल यादव के साथ हुई थी। उसका पति मुंबई में एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है। वह अपने पति के साथ मुंबई रहती थी। बीते 14 दिसंबर को पति के साथ मुंबई से घर आई हुई थी। बुधवार की रात को उसने कमरे में लगे सीलग पंखा में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे परिजन जब सोकर उठे तो फंदे से उसका शव लटकता देख सन्न रह गए।
परिजनों की चीख-पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग आ गए। परिजन ने इस घटना की सूचना मायका पक्ष के साथ ही पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ सदर मोहम्मद अकमल खान, मुबारकपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर मंजय सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजनों के मुताबिक उसके कोई संतान नहीं थी। वह जिद्दी स्वभाव की थी और उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी। खबर पाकर मायका पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए। सीओ सदर ने कहा कि मायका पक्ष ने कोई आपत्ति नहीं जताई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned