आजमगढ़ की मार्टिनगंज सीट पर उचुनाव 19 जुलाई को

आजमगढ़ की मार्टिनगंज सीट पर उचुनाव 19 जुलाई को
प्रतीकात्मक फोटो

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 17 Jul 2019, 08:59:20 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

डीएम ने किया सदस्यों के पहचान के लिए समिति का गठन।

आजमगढ़. क्षेत्र पंचायत मार्टिनगंज के प्रमुख पद का उप चुनाव के तहत 19 जुलाई को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक मतदान होगा। इसमें क्षेत्र पंचायत सदस्यों द्वारा मतदान किया जाएगा। जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा इस दौरान किसी तरह के विवाद से बचने के लिए पहचान समिति का गठन किया गया है।

इसे भी पढ़ें

लापरवाह सफाईकर्मी को डीएम ने दिया निलंबन का निर्देश

जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत एवं नगरीय निकाय) नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मतदान के दौरान मतदाताओं (क्षेत्र पंचायत सदस्यों) की पहचान के लिए समिति का गठन किया गया है, जिसमें खण्ड विकास अधिकारी मार्टिनगंज पीसी राम अध्यक्ष, सहायक विकास अधिकारी मार्टिनगंज राघवेन्द्र प्रताप सिंह सदस्य तथा सहायक विकास अधिकारी मार्टिनगंज प्रमोद कुमार सिंह सदस्य हैं। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि क्षेत्र पंचायत प्रमुख उप निर्वाचन के दौरान मतदाता के पहचान के संबंध में किसी भी प्रकार का विवाद होने पर संबंधित समिति द्वारा अभिलेखों के आधार पर उसका निराकरण कराया जायेगा।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned