scriptआजमगढ़ में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली, लोगों ने एक व्यक्ति के घर पर पथराव किया | Massive Firing in Azamgarh Two People Injured | Patrika News

आजमगढ़ में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली, लोगों ने एक व्यक्ति के घर पर पथराव किया

locationआजमगढ़Published: Feb 19, 2020 12:03:18 pm

.

UP Police

UP Police

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में बीती रात दुस्साहसिक वारदात से दहशत फैल गयी। बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने दुकानदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से दो लोग घायल हो गए। सभी का इलाज जिला असपताल में कराया जा रहा है।

 

घटना आजमगढ़ के वाजिदपुर गांव की है। गांव में झिनक राम की सब्जी और जनरल स्टोर की दुकान चलाता है। मंगलवसार की देर रात गांव का हरिनारायन सामन लेने पहुंचा1 इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर बदमाश पहुंचे ओर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोली लगने से ये दोनों घायल हो गए। जानकारी बस्ती के लोगों को हुई तो लोगों ने गांव के ही रमेश सिंह के घर पर हमला बोल दिया।

 

इस दौरान दोनों ओर से पथराव हुआ, जिसमें सिर पर चोट लगने से बलजीत राम घायल हो गया घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया। बताते चलें कि झिनक राम की सब्जी की दुकान के इीक समने स्थित जमीन का बैनामा गांव के रमेश सिंह ने कराया था। चार दिन पहले उीएम के आदेश पर जमीन की पैमाइश हुई थी। इस दौरान मामला रमेश सिंह के पक्ष में आया तो उन्होंने वहां निर्माण शुरू करा दिया। यही वजह रही कि लोगों ने रमेश सिंह के घर पर हमला बोल दिया।

By Ran Vijay Singh

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो