फेसबुक पर फिलस्तीन के लिए समर्थन मांग रहा था मौलाना, पुलिस ने भेजा जेल

फेेसबुक पर फिलस्तीन का समर्थन कर लोगों ने घर और वाहन पर फिलस्तीन का झंडा लगाने की अपील करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार का जेल भेज दिया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. सरकार की मंशा के विपरीत एक मौलाना द्वारा फिलस्तीन के समर्थन का मामला सामने आया है। खुद को मौलाना बताने वाले युवक ने इजरायल और फिलस्तीन के बीच जारी जंग के बीच सोशल मीडिया पर घर और वाहन पर फिलस्तीनी झंडा लगाने की अपील की थी। सरायमीर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक फेसबुक पेज आजमगढ़ एक्सप्रेस के नाम से पेज बनाया है।

सरायमीर कस्बा के चुड़िहारा मोहल्ला निवासी यासिर अख्तर पुत्र रायलऐन ने अपने फेसबुक पेज आजमगढ़ एक्सप्रेस पर फिलिस्तीनी झंडा लहराने की अपील की थी। उसने फेसबुक पर लिखा था कि शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद सभी लोग अपने घरों व वाहनों पर फिलिस्तीनी झंडा लहराएं। यह पोस्ट काफी वायरल हुआ और चर्चा का विषय बन गया।

मामला संज्ञान में आने के बाद सरायमीर थाने की पुलिस ने यासिर की इस हरकत को गंभीरता से लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू कर दी। सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष अनिल कुमाार सिंह ने बताया कि यासिर ने सरकार के निर्णय के खिलाफ पोस्ट कर देश की मुखालफत के साथ ही सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश की है। उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इस तरह का कृत्य करने वाले किसी भी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned