आजमगढ़ में आज दहाड़ेंगी मायावती, अपार जनसमर्थन का दावा

आजमगढ़ में आज दहाड़ेंगी मायावती, अपार जनसमर्थन का दावा
mayawati rally in azamgarh

बसपा सुप्रीमों की रैली में करीब 8 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद, विरोधी चकित

आजमगढ. आजमगढ के आईटीआई मैदान में आज बसपा सुप्रीमों मायावती रैली करेंगी। इस रैली में करीब आठ लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया किया जा रहा है। मायावती ने इस रैली का नाम 'सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय' दिया है। बसपा सुप्रीमों मायावती रैली स्थल पर करीब 12 बजे पहुंचेगी औ अपनी दहाड़ से विरोधियों को चकित करेंगी। रैली में करीब 8 लाख लोगों के पहुंचने का दावा अगर सच होता है, तो निश्चत तौर पर बसपा यूपी के रण में अपने विरोधियों से एक कदम आगे खड़ी होंगी।



करीब 8 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद

बता दें कि मायावती के इस रैली में लोगों की भीड़ को लेकर शुक्रवार को एक खुफिया रिपोर्ट आई थी, जिसमें कहा गया था कि आजमगमढ़ की रैली में करीब 8 लाख लोग पहुंचेंगे। इस खुफिया रिपोर्ट के आने के बाद मायावती के विरोधियों की बेचैनी बढ़ गई है। अगर खुफिया रिपोर्ट का दावा सच होता है, तो मायावती की यह रैली नया कीर्तिनाम स्थापित करेगी। भीड़ को देखते हुए प्रशासन भी मुस्तैद नजर आ रहा है। जोन और रेंज से अतिरिक्त फोर्स की मांग की गयी है।



लोगों की भीड़ को लेकर प्रशासन सतर्क

इस रिपोर्ट के बाद से ही प्रशासन सतर्क हो गया है। जोन और रेंज स्तर से पुलिस की व्यवस्था की जा रही है। यातायात से लेकर सुरक्षा तक की समीक्षा खुद पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी कर रहे है। उन्होंने रैली स्थल का निरीक्षण भी किया। दूसरी तरफ खुफिया रिपोर्ट ने सत्ताधारी दल की बेचैनी को बढ़ा दिया है।



मुलायम के गढ़ में उनसे पहले बसपा का चुनावी शंखनाद
एक तरफ मायावती मुलायम सिंह के गढ़ में उनसे पहले चुनावी शंखनाद करने जा रही है और दूसरी तरफ भीड़ के संबंध में खुफिया रिपोर्ट सत्ता की परेशानी बढ़ा रही है। बता दें कि बसपा सुप्रीमों की आगरा में हुई रैली को आपार जनसमर्थन प्राप्त हुआ था। लोगों से मिल रहे समर्थन से निश्चित तौर पर मायावती और बसपा परिवार गदगद होगा।


 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned