सगे चाचा ने ढ़ाई साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार

आरोपी चाचा की तलाश में जुटी है पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मऊ जनपद के घोसी कोतवाली के एक गांव में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ उसके सगे चाचा द्वारा दुष्कर्म किया गया। जब तक परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई चाचा मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश कर रही है।

घोसी कोतवाली के एक गांव में ढाई साल की मासूम अपनी मां के साथ घर पर थी। सुबह मां बच्ची को घर पर छोड़कर शौच के लिए बाहर चली गयी। बच्ची घर पर अकेली थी उसी दौरान उसका चाचा घर में घुसा और मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोने लगी तो आरोपी घर से फरार हो गया। इसी बीच बच्ची की मां घर पहुंची तो उसकी हालत देख सन्न रह गयी। खूल से लतपथ बच्ची की हालत देख मां को सारा माजरा समझ में आ गया।

इसके बाद उसने इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी। कुछ ही देर में स्थानीय पुलिस के अलावा अपर पुलिस अधिक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक और डाग स्क्वाड टीम को मौके पर बुलाया। साक्ष्य एकत्र करने के बाद पुलिस लौट गयी।
इस मामले में पीड़ित बच्ची के मां की तहरीर पर आरोपी चाचा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी कुमुद शेखर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश के लिये छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned