scriptMinor girl Raped in field during go to toilet in Azamgarh | घर से शौच के लिए सिवान में गई किशोरी के साथ दुष्कर्म | Patrika News

घर से शौच के लिए सिवान में गई किशोरी के साथ दुष्कर्म

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई किशोरी को अगवा कर युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ममाला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

आजमगढ़

Published: August 04, 2021 09:12:13 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बिलरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए सिवान में गई किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि सिवान में एक युवक नेे उसे अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग किशोेरी देर शाम गांव की सिवान में शौच के लिए गई थी। आरोप है कि उसी दौरान गांव के ही रहने वाले दुर्गेश ने उसे पकड़ लिया। उसने किशोरी को अगवा कर मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देते हुए फरार हो गया। घटना के बाद किशोरी घर पहुंची तो मां को आपबीती बताई।

इसके बाद पीड़ित व उसकी मां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपी घर छोड़कर फरार है। उसकी तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.