scriptघर में सोयी नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म | Minor raped by sleeping house in Azamgarh accused arrested | Patrika News

घर में सोयी नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

locationआजमगढ़Published: Apr 22, 2021 08:22:27 am

-पीड़ित के परिवार ने लगाया पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप
-घटना के एक दिन बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

निजामाबाद थाना

निजामाबाद थाना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र में नाना के घर रह रही नाबालिग के साथ मंगलवार की रात गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। पीड़ित के सोर मचाने पर जब तक परिवार के लोग वहां पहुंचे आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस आरोपी के बजाय उन्हें ही थाने उठा ले गयी तथा सुलह समझौते का दबाव बनाने लगी। जब वे समझौते के लिए तैयार नहीं हुए तो बुधवार को एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

14 वर्षीय एक किशोरी निजामाबाद थाना क्षेत्र स्थित अपने ननिहाल में रहती थी। वह मंगलवार की रात कमरे में सोई थी। रात लगभग 1.30़ बजे पड़ोस का 25 वर्षीय युवक में घुस कमरा भीतर से बंद कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर जब तक परिवार के लोग मौके पर पहुंचे आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने रात में ही डायल-112 पर घटना की सूचना दी। पुलिस पहुंची और किशोरी को परिजनों के साथ थाने पर ले गई।

पुलिस ममाले में एफआईआर दर्ज करने के बजाय पीड़ित पक्ष पर सुलह-समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित पक्ष कार्रवाई की जिद पर अड़ा रहा। इसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी मीडिया को दे दी। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष निजामाबाद शिवशंकर सिंह का कहना है कि किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी भी गिरफ्तार है। बच्ची को मेडिकल मुआयने के लिए भेजा जाएगा, इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। थाने पर समझौता कराने का कोई प्रयास नहीं किया गया है। यह पूरी तरह से अफवाह है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो