scriptसशस्त्र बदमाशो ने दिनदहाड़े तमंचा सटा बाइक व मोबाइल लूटा | miscreants looted bikes and mobiles In Azamgarh | Patrika News

सशस्त्र बदमाशो ने दिनदहाड़े तमंचा सटा बाइक व मोबाइल लूटा

locationआजमगढ़Published: Apr 14, 2021 06:44:52 pm

-जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी से मिलने गोठांव जा रहा था पीड़ित
-गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फरीदगंज कमरावां गांव के पास बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

थाना गंभीरपुर

थाना गंभीरपुर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पंचायत चुनाव में लगातार बढ़ रहा अपराध पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को तमंचा से भयभीत कर बाइक, मोबाइल व चार हजार रुपया लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। दिनदहाड़ हुई इस वारदात से क्षेत्र से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरीदाबाद गांव निवासी सौरव यादव पुत्र कतवारू यादव बुधवार को दिन में साढ़े 11 बजे अपनी नई स्प्लेंडर बाइक से गोठांव जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार से मिलने जा रहा था। उसे प्रत्याशी से चुनाव संबंधी कुछ बात करनी थी। अभी वह गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फरीदगंज कमरावां गांव के पास ही पहुंचा था कि पीछे से आये बदमाशों ने ओवरटेक कर सौरभ को तमंचे के बल पर रोक लिया।

सौरभ के रूकते ही बदमाशों ने उसकी बाइक, मोबाइल फोन व जेब में रखा 4 हजार रुपये लूट लिया। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित के शोर मचाने पर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना से अवगत कराया। जानकारी होने पर थानाध्यक्ष ज्ञानू प्रिया मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों के भागने की दिशा में पीछा भी किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ ।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो