scriptवैवाहिक कार्यक्रम से रोटी बनाकर लौट रहे युवक की हत्या कर बदमाशों ने बाइक लूटी | miscreants looted the bike after killing the youth in Azamgarh | Patrika News

वैवाहिक कार्यक्रम से रोटी बनाकर लौट रहे युवक की हत्या कर बदमाशों ने बाइक लूटी

locationआजमगढ़Published: Aug 04, 2021 09:39:49 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के कमरावां गांव से रोटी बनाकर लौट रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या के बाद बदमाशों ने हत्या कर दी। देर रात हुई वारदात के बाद आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

हत्या के बाद अस्पताल पहुंचे आलाधिकारी

हत्या के बाद अस्पताल पहुंचे आलाधिकारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी कुछ दिन पूर्व बदमाशों ने जन सेवा केंद्र संचालक को गोली मार लूट की कोशिश की थी तो मंगलवार की रात गंभीरपुर थाना क्षेत्र के फरीदगंज चौराहे के पास बाइक लूटनेे के लिए युवक की हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमोें का गठन किया गया है।

बताते हैं कि देवगांव का रहने वाला दिलशेर रोटी बनाने का काम करता था। इसी से उसके परिवार का भरण पोषण होता था। मंगलवार को वह गंभीरपुर थाना क्षेत्र के कमरावां गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में रोटी बनाने गया था। देर शाम काम खत्म होने के बाद वह रात में घर लौट रहा था।

अभी वह बाइक से क्षेत्र के फरीदगंज चौराहे से थोड़ा आगे ही पहुंचा था कि बदमाशों ने जबरदस्ती बाइक रोकवा ली। बदमाश बाइक लूटने का प्रयास किये तो दिलशेेर ने विरोध किया। इसके बाद बदमाशों नेे उसपर चाकू से हमला कर लहूललुहान कर बाइक लूट ली।

बाइक लूटने के बाद बदमाश फरार हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों की नजर घायल पर पड़ी तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही स्थानीय लोगों की मदद से घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय व सीओ सदर सिद्धार्थ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किये। थानाध्यक्ष ज्ञानु प्रिया से पूरी जानकारी लेने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया। एसपी ने कहा कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो