script

पति के साथ बाजार जा रही महिला को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

locationआजमगढ़Published: Jan 15, 2022 04:42:10 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

मुबारकपुर थाना क्षेत्र में पति के साथ बाजार जा रही महिला को बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीररूप से घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस।

घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र में पति के साथ बाजार जा रही महिला को सशस्त्र बदमाशों ने गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। महिला को उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरूषोत्तमपुर गांव निवासी राहुल अजमतगढ़ कस्बे में डिस्पेंसरी चलाता है। शनिवार की पूर्वांह्न करीब 10 बजे वह अपनी 36 वर्षीय पत्नी रीना के साथ कार से अजमतगढ़ जा रहा था। अभी दोनों बघईडाड़ पुल के पास पहुंचे थे कि राहुल कार रोककर नीचे उतरा। उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया। यह देख रीना ने शोर मचाकर राहुल को सतर्क किया तो वह खेत में भाग गया।

इसके बाद बदमाशों ने रीना को गोली मार दी। गोली रीना के कमर व हाथ में गोली लगी है। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और लहूलुहान रीना को अस्पताल भेजा। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। अस्पताल के चिकित्सकों ने रीना की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसे वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बदमाश राहुल को गोली मारना चाहते थे लेकिन उसके भाग जाने के बाद उसकी पत्नी रीना को गोली मार दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है। महिला के पति से पूछताछ की जिसमें यह बात निकलकर सामने आई कि हाल ही में महिला के पति ने एक जमीन खरीदी है, उसी को लेकर विवाद था। वही लोग इस घटना को अंजाम दिए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो