scriptबदमाशों ने युवक को गोली मार एक लाख रुपये लूटा | miscreants shot young man and looted one lakh | Patrika News

बदमाशों ने युवक को गोली मार एक लाख रुपये लूटा

locationआजमगढ़Published: Oct 09, 2021 03:14:18 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

-मेंहनगर थाना क्षेत्र के जियासड़ के पास हुई वारदात

घायल को अस्पताल ले जाते लोग

घायल को अस्पताल ले जाते लोग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बेलगाम हो चुके बदमाशों ने शनिवार को मेंहनगर थाना क्षेत्र के जियासड़ गांव के पास सरेराह एक युवक को गोली मारकर एक लाख नकद व मोबाइल लूट लिए। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

मेहनगर थाना क्षेत्र के कटाई गांव निवासी हरेंद्र पासवान शनिवार सुबह बछवल स्थित बहन के घर से अपने गांव लौट रहा था। अभी वह सिंहपुर-मेंहनगर मार्ग पर ही पहुंचा था कि जियासड़ गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोककर गोली मार दी। इसके बाद बदमाश उसके पास से एक लाख रुपये नकद व मोबाइल लूट कर असलहा लहतारे हुए मौके से फरार हो गए।

राहगीरों की सूचना पर जबतक मेंहनगर थाना पुलिस मौके पर पहुँचती बदमाश फरार हो चुके थे। वायरलेस सेट से सूचना मिलते ही आस पास के थाने की पुलिस भी भारी संख्या में मौके पर पहुंच गए और उसे तत्काल सीएचसी मेंहनगर में घायल युवक को भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

वही सुचना के बाद पुलिस अधीक्षक नगर पंकज कुमार पाण्डेय भी मौके पर पहुँच गए हैं। उन्होंने बताया की घायल युवक अभी खतरे से बहार है। पूछताछ किया जा रहा है। जिले में नाकाबंदी कर चेकिंग की जा रही है साथ ही दो टीमें गठित कर दिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो