आजमगढ़ में मिला पटियाला से गायब युवती के मोबाइल का लोकेशन

आजमगढ़ में मिला पटियाला से गायब युवती के मोबाइल का लोकेशन
trash

जानकारियों के आधार पर गुड़गांव के लिए रवाना 

आजमगढ़.  पटियाला से दो माह पूर्व गायब हुई युवती के मोबाइल से बातचीत की लोकशन आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर क्षेत्र में मिली। लोकशेन ट्रेस कर यहां पहुंची पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। अंत में पुलिस कुछ जानकारियों के आधार पर गुड़गांव के लिए रवाना हो गयी।


बताते हैं कि पंजाब प्रांत के पटियाला कोतवाली क्षेत्र की कोमल रानी  पुत्री हरेंद्र बीते जनवरी माह में घर से अचानक गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद उसके पिता को जानकारी हुई कि उसी के मुहल्ले के रघुवीर सिंह से कोमल का मिलना जुलना होता था और वह भी घर से गायब है।


इसके बाद युवती के पिता ने पटियाला कोतवाली में रघुवीर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मुकदमे के विवेचक उप निरीक्षक एनडी रावत  ने खोजबीन के दौरान पता लगाया कि गायब कोमल से जिस नम्बर से अनगिनत बार बात की गयी उसकी लोकेशन मुबारकपुर थाना  क्षेत्र के सलारपुर गाँव में मिल रही है। यह नंबर किसी प्रियंका के नाम से है।



इसके बाद पटियाला पुलिस उप निरीक्षक नाथपाल के नेतृत्‍व में सलारपुर गावं पहुंची। यहां जाचं के बाद पता चला कि गांव में प्रियंका नाम की दो युवतियां हैं। जिसमें से एक युवती का पति हरियाणा के गुड़गांव में रहकर नौकरी करता है। दूसरी युवती से पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिली। इसी जानकारी के साथ पंजाब पुलिस अपरान्ह दो बजे गुड़गांव के लिये रवाना हो गयी ।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned