डेढ़ माह पहले लापता हुई महिला खंडहर में इस हाल में मिली, परिवार हैरान

निजामाबाद थानाक्षेत्र के मुस्तफाबाद में है खंडहर।

आजमगढ़. डेढ़ माह पहले घर से लापता हुई महिला का शव मंगलवार की शाम निजामाबाद थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव के एक खंडहर में पाया गया। ग्रामीणों ने उक्त महिला की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। मृतका उसी गांव की रहने वाली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी राधिका देवी 45 पत्नी स्व. रमेश विश्वकर्मा की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। डेढ़ माह पूर्व वह घर से लापता हो गई थी। परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजन ने निजामाबाद थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मंगलवार की शाम को में स्थित एक खंडहर में तब्दील हो चुके मकान के अंदर से तेज दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने समझा कि कोई जानवर मरा है। ग्रामीण जब खंडहर में गए तो वहां राधिका का क्षत विक्षत शव पड़ा देख सन्न रह गए। शव मिलने की खबर पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने उक्त महिला की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

By Ran Vijay Singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned