scriptघर से लापता युवक की सड़क किनारे गड्ढ़े में मिली लाश | Missing Youth Dead Body Found in Dig in Azamgarh | Patrika News

घर से लापता युवक की सड़क किनारे गड्ढ़े में मिली लाश

locationआजमगढ़Published: Jan 18, 2021 08:54:28 pm

पुलिस ने ठंड से मौत की जताई आशंका, कहा पीएम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट होगी स्थिति
रविवार की शाम घर से अचानक लापता हो गया था मृतक

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के लहनपट्टी गांव से गायब युवक की लाश सोमवार को सड़क किनारे स्थित गड्ढे में मिली। शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। पुलिस के पहुंचने पर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने ठंड से मौत की भी आंशका जताई है।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के लहनपट्टी गांव निवासी विनोद गोंड 35 पुत्र राम आसरे गोंड रविवार की देर शाम घर से निकला फिर वापस नहीं लौटा। परिजन पूरी रात उसकी तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसी बीच सोमवार की पूर्वांह्न करीब 11 बजे क्षेत्र के गोरहरपुर गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे में एक लाश पर ग्रामीणों की नजर पड़ी तो वे सन्न रह गए।

ग्रामीणों की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। अतरौलिया थाने की पुलिस के पहुंचने पर शव बाहर निकाला गया। कुछ ही देर में उसकी पहचान लहनपट्टी गांव निवासी विनोद पुत्र रामआसरे के रुप में हो गई। जानकारी होते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान न होने पर मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हो रहा है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस ठंड से मौत मान रही है। थानाध्यक्ष अतरौलिया का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

BY Ran vijay singh

ट्रेंडिंग वीडियो