आजमगढ़ पुलिस की बड़ी कामियाबी, 16.5 कुंतल गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

अंबेडकर नगर से आजमगढ़ गांजा सप्लाई करने जा रहा था तस्कर

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने हाइवे के किराने से पकड़ा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. माफिया और तस्करों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ जारी है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार की रात अंबेडकर नगर के एक बड़े तस्कर को गिरफ्तार कर 16.5 कुंतल गांजा बरामद किया है जिसकी कीमत 40 लाख के आसपास बताई जा रही है। तस्कर के पास से पुलिस ने तीन लाख रुपये नकद व तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक गांजा उड़ीसा से लाकर आजमगढ़ पहुंचाया जा रहा है।

बता दें कि सरकार के निर्देश के बाद मादक पदार्थो की तस्करी पर लगाम कसने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम क्षेत्र में थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि आजमगढ़-अंबेडकर नगर जिले के बार्डर पर तस्कर गांजे की खेप के साथ मौजूद है।

सूचना के बाद स्वाट टीम द्वितीय के प्रभारी ब्रजेश सिंह आधी रात में घेराबंदी किए। तस्कर हाईवे किनारे एक बाग में गांजा रखकर ट्रक के आने का इंतजार कर रहा था। तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने जब बोरियों को चेक किया तो सभी में गांजा भरा हुआ था।

पूछताछ में तस्कर से स्वीकार किया कि 16.50 क्विंटल गांजा है जिसे उसने उड़ीसा से मंगाया है। वह इसे आजगढ़ व पास-पड़ोस के कई जिलों में छोटे तस्करों के पास पहुंचाता है। गिरफ्तार तस्कर रामजनम यादव अंबेडकरनगर जिले के बसखारी का रहने वाला है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को बड़े तस्कर को पकड़ने में कामियाबी मिली है। उन्होंने बताया कि तस्कर ने ने स्वीकार किया है कि कई कारोबारी अपना माल ले जाने वाले थे वह उन्हीं का इंतजार कर रहा था लेकिन तस्करों के आने से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned