scriptबंटवारे के विवाद में मां को जमकर पीटा, बेटी के साथ छेड़खानी | Mother brutally beaten and Molestation with daughter in land dispute | Patrika News
आजमगढ़

बंटवारे के विवाद में मां को जमकर पीटा, बेटी के साथ छेड़खानी

चार नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया

आजमगढ़Oct 15, 2018 / 11:03 pm

Akhilesh Tripathi

news

Six given notice

आजमगढ़. बंटवारे के विवाद को लेकर पट्टीदारों ने महिला के साथ जमकर मारपीट की और बेटी के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर चार नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटना जहानागंज थाना क्षेत्र की है।
पीड़ित महिला के पति का कहना है कि बंटवारे के विवाद को लेकर रविवार की शाम करीब चार बजे पट्टीदार आशीष सिंह उर्फ सिंटू पुत्र गिरीशचंद्र सिंह सहित चार लोगों ने पीड़ित व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची किशोरवय पुत्री के साथ विपक्षियों ने छेड़खानी की। इस मामले में जहानागंज थाने की पुलिस ने आरोपित किए गए आशीष सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की है।
दोस्त के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
दोस्त की दगाबाजी को लेकर युवक ने रविवार को कप्तानगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गोसाईपुर ग्राम निवासी संतोष यादव पुत्र इंद्रमणि का आरोप है कि जौनपुर जनपद निवासी दोस्त मेहंदी हुसैन रिजवी ने उससे काफी रकम उधार के तौर पर ली। पीड़ित ने जब दी गई रकम की मांग किया तो दोस्त ने रुपए वापस करने से इंकार कर दिया। इस मामले में पीड़ित आशुतोष यादव ने जौनपुर जनपद के मंजिल ग्राम निवासी मेहंदी हुसैन रिजवी पुत्र नाजिम हुसैन के खिलाफ अमानत में खयानत की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो