भूमि विवाद में दबंगों ने मां-बेटी को किया लहूलुहान, थानेदार ने डांटकर भगाया

रानी की सराय थाना क्षेत्र के चकीदी गांव में भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने मां-बेटी को मार पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित जब थाने पर शिकायत करने पहुंची तो उसे डांटकर भगा दिया गया। मजबूूर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. रानी की सराय थाना क्षेत्र के चकीदी गांव में शनिवार को दबंगों ने हमला कर मां-बेटी को गंभीररूप से घायल कर दिया। पीड़ित जब शिकायत लेकर थाने पहुंची तो कार्रवाई के बजाय थानेदार ने उसे डांटकर भगा दिया। इसके बाद पीड़ित मां बेटी ने डीएम एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

रानी की सराय थाना क्षेत्र के चकीदी गांव निवासी लालती देवी का आरोप है कि उनका पड़ोसी दबंग किस्म का है। वह अपनी जमीन पर मकान बनवा चुका है और अब उसकी जमीन में रास्ता खोलना चाहता है। शनिवार की सुबह वह गेट लगावा रहा था जिसका उन्होंने विरोध किया तो विपक्षियों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए आयी उसकी बेटी को भी मारा पीटा।

घटना के समय परिवार में कोई पुरुष सदस्य मौजूद नहीं था। स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ। इसके बाद ज बवह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो थानेदार ने तहरीर लेने के बजाया उसे डांटकर भगा दिया। जबकि महिला व उसकी पुत्री पर हमले की वीडियो वायरल हो चुकी है। जिस पर उच्चाधिकारियों के यहां न्याय की गुहार लगाई।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned