बाहुबली मुख्तार की भी न पलटे कार, इसके लिए मुख्तार समर्थकों नेे मांगी दुआ

-अब्बास अंसारी यूथ ब्रिगेड आजमगढ़ ने सभी से की थी दुआ करने की गुजारिश

-मुख्तार को लेकर अब भी संसय में फंसे है समर्थक, आजमगढ़ आने पर भी महसूस कर रहे हैं खतरा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी में विकास दुबे व गिरधारी के एनकाउंटर के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार और समर्थकों को एनकाउंटर का डर सता रहा है। यही वजह है कि जब तक मुख्तार पंजाब से यूपी नहीं पहुंचा समर्थक सलामती की दुआ मांगने में जुटे रहे। मुख्तार के यूपी आने के बाद आजमगढ़ पुलिस उसे गैंगेस्टर कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है। ऐसे में समर्थकों की धड़कनें बढ़ गयी है कि कहीं रास्ते में गाड़ी न पलटे।

बता दें कि बता दें कि मुख्तार अंसारी पर सरकार का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। सरकार द्वारा मुख्तार व उसके करीबियों पर की जा रही कार्रवाई से बाहुबली के साथ ही उसके समर्थक भी सहमें हुए हैं। पहले तो वे नहीं चाहते थे कि मुख्तार पंजाब की जेल से यूपी आये लेकिन सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद अब मुख्तार को यूपी लाया जा चुका है।
मुख्तार के यूपी आते ही आजमगढ़ पुलिस सक्रिय हो गयी है। तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द में सड़क निर्माण के दौरान वर्चश्व की लड़ाई में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लोगों द्वारा की गयी अंधाधुंध फायरिंग में मजदूर की मौके के मामले में आजमगढ़ पुलिस ने मुख्तार और उसके 10 गुर्गो के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। मुख्तार को आजमगढ़ पुलिस ने कई बार पंजाब से आजमगढ़ लाने का प्रयास किया लेकिन हर बार वह मेडिकल लगाकर बच गया था।

 

अब उसके यूपी के बांदा जेल में आने के बाद पुलिस को भरोसा है कि वह मुख्तार को आजमगढ़ लाने में सफल होगी। मुकदमें के विवेचक प्रशांत कुमार ने बांदा जेल में वारंट बी तामिला की पूरी तैयारी कर ली है। जल्ह ही वे वारंट लेकर बांदा रवाना होंगे। इससे मुख्तार के करीबियों की बेचैनी और बढ़ गयी है। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब मुख्तार को पंजाब से यूपी के लिए रवाना किया गया तभी से समर्थक उसकी सलामती की दुआ करने में जुट गए। अब्बास अंसारी यूथ ब्रिगेड आजमगढ़ ह्वाट्सएप ग्रुप के कई मैसेज किय गए। एक मैसेज में लिखा था कि अल्लाह पाक हमारे मऊ विधायक जनाब मुख्तार अंसारी जी को हर बला व हर मुसीबत से महफूज रखे, आमीन सुम्मा आमीन....आप सभी से दुवाओं की गुजारिश है। इस तरह के तमाम मैसेज ग्रुप में देखने को मिले। खास बात है कि मुख्तार के समर्थकों ने इसपर खुलकर अमल भी किया। कई स्थानों पर मुख्तार के सलामती के लिए दुआ की गयी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned