हैवानियतः पहले युवक को लाठी डंडा से पीटा, फिर ट्रैक्टर से कुचलकर उतारा मौत के घाट

घटना का कारण पुलिस रंजिश व चुनावी विवाद

तहबरपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर बाजर में दबंगों ने घटना का दिया अंजाम

तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दबंगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। उन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक को पहले लाठी डंडों से पीटा फिर उसे ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला। युवकों को गोली मारने की भी चर्चा है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। घटना के बाद हाजीपुर व अल्लीपुर बाजार में भगदड़ मच गई। कुछ ही देर में पूरा बाजार बंद हो गया। घटना की जानकारी होने पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना से क्षेत्र में भारी तनाव है।

तहबरपुर थाना क्षेत्र के खाजेपुर नैपुरा गांव निवासी जगदीश यादव (40) पुत्र रामसमुझ बुुधवार शाम करीब 5 बजे हाजीपुर-अल्लीपुर बाजार में सामान खरीदने गया था। उसी दौरान उसके विरोधी मौके पर पहुंचे और पुरानी रंजिश को लेकर उस पर लाठी और राड से हमला बोल दिया। मारपीट कर अधमरा करने के बाद हमलावरों ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। दबंगों की दबंगई देख चारो तरफ दहशत फैल गयी। दुकानदार दुकान बंद कर घरों में दुबक गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर निजामाबाद, तहबरपुर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। गंभीररूप से घायल जगदीश को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। चर्चा है कि हमलावरों ने उसे लाठी-डंडे से पीटने के पूर्व गोली भी मारी थी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई। सीओ सदर ने बताया कि घटनास्थल तहबरपुर थाना क्षेत्र मेें है। पुलिस ममाले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पुष्ट हो पाएगा कि युवक को गोली मारी गयी है या नहीं। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में फोर्स तैनात कर दी गयी है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned