scriptमोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए रथ से निकले भाजपाई, इस योजना पर अमल शुरू | Narendra Modi PM Again BJP Workers Organized Rath and Execute Plan | Patrika News

मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए रथ से निकले भाजपाई, इस योजना पर अमल शुरू

locationआजमगढ़Published: Feb 19, 2019 06:21:35 pm

गांव-गांव जाकर मेरा पहला वोट मोदी को योजना को परवान चढ़ाने की कवायद

Modi Rath

मोदी रथ

आजमगढ़. विपक्ष के हर वार का जवाब देने के लिए भाजपाई पूरी शिद्दत से जुटे हुए है। गठबंधन को जवाब देने और मिशन-2019 को फतह करने के लिए भाजपा ने मेरा पहला वोट मोदी को कार्यक्रम के तहत नमो विद नेशन रथ यात्रा शुरू की है। यह रथ गांव के गली कूचों में पहुंचकर भाजपा सरकार की नीतियों का प्रचार करेगा और लोगों को बीजेपी के पक्ष में मतदान के प्रति प्रेरित करेगा।
बता दें कि सपा बसपा गठबंधन बीजेपी के सामने बड़ी चुनौती के रूप में सामने आया है। गठबंधन को भरोसा है कि मुस्लिम, यादव और दलित मतों के भरोसे वे बीजेपी को हराने में सफल होंगे। वहीं ओमप्रकाश राजभर के तेवर और शिवपाल यादव के पार्टी बनाकर मैदान में उतरने से भी भाजपाई परेशान है। अब वे इसकी काट खोजने में जुटे है। इसके लिए बीजेपी द्वारा निरतंर अलग अलग कार्यक्रम चलाए जा रहे है। भाजपाइयों का मानना है कि मोदी सरकार की योजनाएं उन्हें सत्ता की सीढ़ी पर चढ़ाएंगी। यहीं वजह है कि पूरा फोकश योजनाओं के प्रचार प्रसार पर है।
चाहे वह उज्ज्वला योजना हो या फिर सौभाग्य, पीएम आवास, शौचालय, आयुष्मान भारत, किसानों को प्रति वर्ष 6 हजार आर्थिक सहायता देने की योजना भाजपाई इसके प्रचार प्रसार के साथ ही लोगों को इसका लाभ दिलाने में जुटे हुए है। यहीं नहीं गांवों में क्रिकेट प्रतियोगिता तक करायी जा रही है। अब भाजपाई मेरा पहला वोट नरेंद्र मोदी को कार्यक्रम शुरू किये है।
इसके तहत नमो विद नेशन रथ गांव गांव जाकर योजनाओं से लोगों को अवगत करायेगा। इस यात्रा का शुभारंभ आज किया गया। भाजयुमों के वरूण राय ने बताया कि मेरा पहला वोट मोदी को कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा सरकार द्वारा विगत पांच वर्षो से जनहित व देशहित के विकासो के लिए चलाई जा रही योजनाओं को आमजन तक पहुंचाकर यह रथ बताने का काम करेगा। अपने विकास के बलबूते भाजपा सरकार इसी रथ के माध्यम से नये सदस्यों को भी पार्टी से जोड़ेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीब परिवारों के उत्थान के लिए आज तमाम योजनाये चला रही हैं इसका लाभ भी लोगों को मिल रहा है। नमो विंद नेंशन रथ प्रदेश के अन्य जनपदों में भी आएगी और लोगों को सरकार द्वारा चलाइ जार रही योजनाओं के बारे में जागरूक करने के साथ ही सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यो को बताएगी।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो