नेताजी के निगाह में आजमगढ़ मऊ का विशेष दर्जा: बलराम

नेताजी के निगाह में आजमगढ़ मऊ का विशेष दर्जा: बलराम

समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ मऊ सीट के प्रत्याशी राकेश यादव ने कई मंत्री और विधायकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ मऊ सीट के प्रत्याशी राकेश यादव ने कई मंत्री और विधायकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। सपा नेताओं ने नामांकन के बाद उन्हें भारी मतों से जिताने का अहवान किया। वहीं डीएवी पीजी कालेज में आयोजित सम्मेलन में पहुंचे सपा नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया।

माध्यमिक शिक्षा मंत्री बलराम यादव ने कहा कि आजमगढ़-मऊ की जनता ने हमेंशा समाजवादी पार्टी का साथ दिया है। इसके पूर्व भी स्थानीय निकाय के चुनाव में हमेंशा समाजवादी परचम फहराया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की निगाह में आजमगढ़ और मऊ का विशेष दर्जा और लगाव है। पार्टी के प्रत्याशी की जीत से यह साबित हो जायेगा कि यहां की जनता के दिल में राष्ट्रीय नेता के प्रति कितना सम्मान है।

उन्होंने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता आज ही गांव गांव जनसमर्थन के लिए निकल पड़े। राकेश कुमार यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा जनपद के वरिष्ठ नेताओं का ऋणी हूं कि उन्होंने मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता को जनता के बीच जाने का अवसर दिया। जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी विकास के नारे के साथ चुनाव मैदान में आयी है। पूर्वांचल और आजमगढ़-मऊ की एक एक ईट पर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम दर्ज है। यहां की जनता भारी मतों से अपने प्रत्याशी राकेश कुमार यादव को विजयी बना कर विधान परिषद में भेज कर राष्ट्रीय नेतृत्व का प्रदर्शित करेगी। उन्होने कार्यकर्ताओं से गांव गांव जाने का आह्वान किया।

इस मौके पर मऊ जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रामदर्शन यादव, नफीस अहमद, रामकृष्ण यादव, विधायक बैजनाथ पासवान, अंशा यादव, मीरा यादव, राज्यमंत्री रामदुलार राजभर, सुधाकर सिंह, यशवंत सिंह, हरिप्रसाद दूबे, प्रमोद यादव, मुखराम यादव, विजय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्व सांसद नन्दकिशोर यादव, पूर्व विधायक कल्पनाथ पासवान, भोला पासवान आदि उपस्थित रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned