नवविवाहिता को दिनदहाड़े मार्शल सवार युवकोंं ने किया अगवा

नवविवाहिता को दिनदहाड़े मार्शल सवार युवकोंं ने किया अगवा
Kidnap

रौनापार थाने में पिता की तहरीर पर चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

आजमगढ़. शादी के बाद ससुराल से ननिहाल में नानी से आशीर्वाद लेने गई नवविवाहिता को मार्शल जीप से आए चार लोग जबरन अपने साथ ले गए। इस मामले में लापता नवविवाहिता के पिता ने गोरखपुर जिला निवासी दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रौनापार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की छानबीन में जुटी पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है।


यह भी पढ़ें:
भगवा रंग में रंगे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की फिर दबंगई, जिला अस्पताल में...
 

अंबेडकरनगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के सैमुआ ग्राम निवासी तेजप्रताप राय की ससुराल रौनापार थाना क्षेत्र के मऊकुतुबपुर गांव में स्थित है। गत मई माह में तेजप्रताप ने अपने पुत्री की शादी गोरखपुर जनपद में की है। शादी के बाद नवविवाहिता ननिहाल में रह रहे नानी से आशीर्वाद लेने के लिए बीते दिनों आई थी।

 

19 जून को उक्त नवविवाहिता स्थानीय मंगरी बाजार (चंदापार) गई थी। उसी दौरान मार्शल जीप से आए लोग उसे अपने वाहन में बैठाकर चले गए। जानकारी होने पर लापता नवविवाहिता के पिता ने गोरखपुर जिले के झंगहा थाना अंतर्गत डीह घाट निवासी रितिक राय व रजत राय पुत्रगण राजेश्वर राय तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रौनापार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की विवेचना उपनिरीक्षक निरंकार गिरी को सौंपी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned